logo

ओरिफ्लेम की 'वन एक्सप्रेस' रेंज के साथ दिखाएं फैशनेबल प्रभाव

Blog single photo

नई दिल्ली: महिलाओं के खुद को खास ढंग से और बेहद चमक-दमक के साथ अभिव्यक्त करने में सक्षम बनाने के लिए प्रमुख डायरेक्ट सेलिंग कॉस्मेटिक ब्रांड-ओरिफ्लेम इंडिया ने अपनी आकर्षक एवं नई प्रोडक्ट लाइन 'वन एक्सप्रेस' रेंज पेश की है, जिसमें बोल्ड लिप क्रेयंस, आकर्षक डुअल ड्रामा कोल आई पेंसिल और सुंदर नेल पेंट्स शामिल हैं। ओरिफ्लेम द्वारा इस आकर्षक और नई सब-रेंज को उन महिलाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिहाज से तैयार किया गया है, जो रचनात्मक रूप से नए बदलाव को पसंद करती हैं। 

एक अनुमान के मुताबिक 73 प्रतिशत महिलाएं स्वयं को रचनात्मक समझती हैं और स्वयं को अभिव्यक्त करने के लिए नए और आकर्षक तरीकें तलाशती हैं। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए 'वन एक्सप्रेस' रेंज उन्हें अपने मेकअप के बगैर आकर्षक दिखने में मददगार है।

वन एक्सप्रेस लिप क्रेयंस को ग्लॉस और मॉइश्चराइजिंग एवं हाइड्रेटिंग गुणों के साथ फुली पिगमेंटेड सेमी-मैट्टे टेक्सचर में पेश किया गया है। इसके मीडियम कवरेज और लिप बाम जैसी गुणवत्ताओं ने इसे बेहद व्यस्त जीवनशैली वाली महिलाओं के बीच लोकप्रिय बना दिया है। आप ओंब्रे पाउट के लिए मिक्सिंग और मैचिंग, लाइनिंग और स्मजिंग के जरिए एक आकर्षक लुक पा सकती हैं।

वन डुअल ड्रामा कोल आई पेंसिल एक ऐसा डअल-एंडेड आईलाइनर है जो दो रंगों के साथ आंखों की खूबसूरती बढ़ाता है। अच्छे पिगमेंटेशन, स्मूथ, लॉन्ग-स्टे और स्मज-प्रूफ इस्तेमाल के साथ तैयार यह मूड, ट्रेंड या ओकेजन के आधार पर महज पेंसिल फिराकर आई मेक-अप बदलने के लिए एक उपयुक्त आईलाइनर है।

वन नेल पेंट सभी हल्के रंगों में टिकाऊ और चिप-एंड-फेड रेसिस्टेंट नेल पॉलिश है और इसके इस्तेमाल से आपके नाखून हमेशा ट्रेंडी और आकर्षक दिखते हैं। समान कवरेज के लिए एक्सपर्ट जेल टेक्नोलॉजी के साथ तैयार इस पेंट को सही इस्तेमाल के लिए हाई डेफिनिशन वाइड ब्रश के साथ पेश किया गया है।

footer
Top