logo

इरफान पठान ने कहा, महमुदुल्लाह की कप्तानी में मिलती है धोनी की झलक

Blog single photo

 नई दिल्ली 10 नवंबर 2019(एसएमएन)-भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा है किबांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह की कप्तानी में उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की झलक देखने को मिलती है। बांग्लादेश ने महमुदुल्लाह की कप्तानी में टी-20 में पहली बार भारत को हराया है। पठान ने कहा, जब आप दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ मैच जीतते हैं तो इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। महमुदुल्लाह ने एक कप्तान के अच्छे गुणों को दिखाया, जिसमें मैच के दौरान किए गए कुछ बदलाव भी शामिल थे।

उन्होंने कहा, उनकी कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक थी, क्योंकि महमुदुल्लाह ने पॉवर प्ले के बाद पार्ट टाइम गेंदबाजों का भी इस्तेमाल किया, जोकि एक रणनीति है और धोनी भी अकसर ऐसा ही करते थे।
बांग्लादेश ने सीरीज के पहले मैच में एकतरफा अंदाज में भारत को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी। लेकिन भारत ने दूसरे मैच में शानदार पलटवार करते हुए राजकोट में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। भारतीय टीम रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

footer
Top