logo

धोनी पर बोला पाकिस्तान: माही के साथ नहीं हुआ सही बर्ताव, सुनें इस खिलाड़ी की बात

Blog single photo

सकलैन ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी का संन्यास बिना फेयरवेल मैच के नहीं होना चाहिए था, जो उन जैसे दिग्गज के साथ ठीक बर्ताव नहीं है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने इसी महीने की 15 तारीख को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। काफी देनों से धोनी के संन्यास लेने की अटकलें चल रही थीं। जिसके बाद स्वतंत्रता दिवस को 15 अगस्त के दिन शाम को अचानक महेंद्र सिंह धोनी ने अपने संन्यास की घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। धोनी के अचानक संन्यास के फैसले से हर कोई हैरान था। लेकिन धोनी के इस फैसले के बाद से लगातार सोशल मीडिया और हर जगह धोनी को उनके क्रिकेट में योगदान के लिए याद किया जाने लगा।

और हर कोई उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने लगा। लेकिन ये हर किसी को अखर रहा था कि धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी ने अचानक बिना मैच खेले ही संन्यास ले लिया। हर कोई ये चाहता था कि धोनी अपना फेयरवेल मैच खेलकर ही संन्यास लें। अब इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने भी धोनी को लेकर टिप्पणी की है। सकलैन ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी का संन्यास बिना फेयरवेल मैच के नहीं होना चाहिए था, जो उन जैसे दिग्गज के साथ ठीक बर्ताव नहीं है।

BCCI ने धोनी को नहीं किया सही से ट्रीट- सकलैन मुश्ताक


पाक पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी के बहुत से प्रशंसक रिटायरमेंट से पहले उन्हें नीली जर्सी में खेलते हुए देखना चाहते थे।’ सकलैन के इस स्टेटमेंट में जितनी धोनी की कलक और उनके फेयरवेल की चिंता थी। तो उससे ज्यादा सकलैन ने अपने इस बयान के ज़रिए बीसीसीआई पर निशाना साधा है।

- राम प्रकाश


footer
Top