logo

ENG Vs PAK T20: पाकिस्‍तान की टीम का एलान, 17 वर्षीय गेंदबाज को मौका

Blog single photo

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ 28 अगस्त से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान ने टीम की घोषणा कर दी है। टीम में युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ अनुभवी खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ 28 अगस्त से होने वाली इन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम में शुक्रवार को युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को भी शामिल किया गया। बता दें कि इस 17 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक छह टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से सीमित ओवरों के मैच अभी तक नहीं खेले हैं।


पाकिस्तान की इस टीम में नसीम के अलावा 19 वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को भी टीम में शामिल किया है। हैदर अली ने अंडर-19 क्रिकेट, प्रथम श्रेणी क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं टीम की अगुआई बाबर आजम करेंगे। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को भी टीम में शामिल किया गया है। इसके आलावा मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और फखर जमां ने भी टीम में वापसी की है।

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की T20 टीम

28 अगस्त से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान ने टीम में बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह आफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज के नाम शामिल हैं।

- राम प्रकाश

footer
Top