logo

IPL 2020: सभी खिलाड़ी पहुंचे दुबई, ये क्रिकेटर भी हुए शामिल

Blog single photo

खिलाड़ियों के दुबई पहुंचने के वीडियो को आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आरसीबी ने एक होटल का एक पूरा विंग आरक्षित किया है, जिसमें लगभग 150 कमरे हैं।

मुंबई: कोरोना के चलते टी20 लीग के 13वें सीजन को यूएई के दुबई, अबु धाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा। दक्षिण अफ्रीका के तीन खिलाड़ी एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस शनिवार को दुबई में अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से जुड़ गए हैं। गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के कारण अपने नियत समय से नहीं हो पाया।


150 कमरों वाला होटल किया गया आरक्षित

बता दें कि खिलाड़ियों के दुबई पहुंचने के वीडियो को आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आरसीबी ने एक होटल का एक पूरा विंग आरक्षित किया है, जिसमें लगभग 150 कमरे हैं।

हम आरसीबी परिवार में वापस आकर बहुत खुश हैं- डिविलियर्स


एबी डिविलियर्स ने कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं, यहां आकर बहुत खुश हूं। यात्रा सामान्य से थोड़ी अलग थी, लेकिन हमने इसे अपने दक्षिण अफ्रीकी दोस्तों के साथ पूरा किया। हम आरसीबी परिवार में वापस आकर बहुत खुश हैं। मैं अपनी कोविड-19 जांच की प्रतीक्षा कर रहा हूं।’

सभी भारतीय खिलाड़ी शुक्रवार को यूएई पहुंचे


दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग के लिए चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के सभी भारतीय खिलाड़ी शुक्रवार को यूएई पहुंच गए। स्टेन ने कहा, ‘गर्मी में खेलना दिलचस्प होने वाला है। हम सुबह तीन बजे यहां पहुंचे, लेकिन उस समय भी यहां बाहर स्थिति भाप जैसी थी। आगे देखिए कि कुछ सप्ताह में कैसी स्थिति रहेगी।’ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली खुद अलग से बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया के मुताबिक यहां पहुंचे।

मॉरिस ने यहां पहुंचने पर कहा, ‘हम जिस खेल से प्यार करते हैं उसे हमने काफी समय से नहीं खेला है। यह चुनौतीपूर्ण है, लेकिन हम उत्साहित और ईमानदारी से कहूं तो थोड़े घबराए हुए है।

- संयोगिता भारतीय

footer
Top