logo

डीएम, एसपी ने बांटे गरीबों को कंबल व गर्म कपड़े

Blog single photo

सुलतानपुर- जिला सुरक्षा संगठन सुलतानपुर के बैनर तले जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने गरीबों व जरूरतमंदो को कंबल व गर्म कपड़ों का वितरण किया। 

    कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कहाकि संगठन जिले में सांप्रदायिक सौहार्द के लिए तो काम करता है साथ ही सामाजिक क्षेत्र में इस तरह के कार्य लोगों के लिए प्रेरणादायक है। पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने कहाकि संगठन तो बहुत बनते हैं और बनाना आसान है किंतु इसके कार्य को निरंतरता बनाए रखना एक बड़ी बात है। संगठन पिछले 20 साल से जिले में सांप्रदायिक सौहार्द का कार्य कर रहा है। हम आशा करते हैं कि इसी तरह यह संगठन प्रशासन और पुलिस को सांप्रदायिक सौहार्द और सामाजिक कार्य में सहयोग करता रहेगा। संरक्षक कमल नयन पांडेय ने कहा कि समाज में भरोसे की बहाली की जरूरत है। डीएम एसपी का दायित्व सही निर्वहन ही समाज को भरोसा दिलाता हैं। गरीबों को यह सहयोग नही है भरोसा हैं, कंबल तो वस्तु हैं। कार्यक्रम को के एन आई संस्थान के प्राचार्य एवं संगठन के प्रवक्ता राधेश्याम सिंह ने भी संबोधित किया।  

     इससे पहले संगठन की और से राधेश्याम गुप्ता और दिनकर सिंह ने जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व विजय विद्रोही, अरुण जायसवाल ने पुलिस अधीक्षक तथा मो इलियास, मनोराम पांडे, जाहिद आब्दी ने समाजसेवी करतार केशव को बुके देकर एवम माल्यार्पण कर स्वागत किया। स्वागत भाषण संयोजक सुंदर लाल टंडन ने किया। परिचय व संगठन की गतिविधियों पर अध्यक्ष बलदेव सिंह ने प्रकाश डाला। संगठन के उपाध्यक्ष डॉ राजीव श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के लिए अभिनंदन पत्र पढ़ा जिसे बाद में अध्यक्ष बलदेव सिंह व संगठन के अन्य पदाधिकारियों ने उन्हें भेंट कर सम्मान किया। धन्यवाद ज्ञापन सरंक्षक आशीष अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में भुलई राम गुप्ता, अरुण जायसवाल, राशिद अली, बॉबी सिंह, अजय सिंह, राम सागर गुप्ता,  विजय टंडन, राजेंद्र प्रसाद जायसवाल, काशिफ,  इंजीनियर संजय सिंह, भृगदेव, रमेश गुप्ता, श्यामदेव यादव, आदि मौजूद रहे।

- shrawan  kumar  sharma 

footer
Top