logo

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुश्ताक अहमद का बेटा गायक और अभिनेता बना

Blog single photo

"पाकिस्तान की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे पूर्व दिग्गज स्पिनर मुश्ताक अहमद का बेटा बाजाल शो बिज का हिस्सा बन गया है और खिलाड़ी से कोच बने इस पूर्व क्रिकेटर ने उसे सिर्फ एक सलाह दी है कि वह किसी अनैतिक काम में शामिल नहीं रहे।"

कराची। पाकिस्तान की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे पूर्व दिग्गज स्पिनर मुश्ताक अहमद का बेटा बाजाल शो बिज का हिस्सा बन गया है और खिलाड़ी से कोच बने इस पूर्व क्रिकेटर ने उसे सिर्फ एक सलाह दी है कि वह किसी अनैतिक काम में शामिल नहीं रहे। बाजाल का पहला गाना पहले ही लोकप्रिय हो चुका है और वह टीवी शो और फिल्मों में भी काम कर रहा है।

विश्व कप 1992 जीतने वाली पाकिस्तान की टीम का हिस्सा रहे मुश्ताक ने कहा, ‘‘गाना और अभिनय मेरे बेटा का जुनून है। उसने मेरे से इस बारे में बात की और मैंने उसे कहा कि उसे जो भी अच्छा लगे वो वह करे। मैं उसे कभी अपने सपने को पूरा करने से नहीं रोकूंगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हां, मैंने उससे कहा है कि याद रखो कि हर उद्योग और पेशे में अच्छे और बुरे लोग होते हैं और उसे किसी अनैतिक काम में शामिल नहीं होना चाहिए।’’


मुश्ताक फिलहाल लाहौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हाई परफोर्मेंस केंद्र में काम कर रहे हैं। यह पूछने पर कि क्या वह क्रिकेट में अपने बेटे की रुचि नहीं होने से वह निराश हैं तो मुश्ताक ने कहा कि ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘यह करियर चुनना उसकी पसंद है। मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगा।


footer
Top